Love Shayari In Hindi ! उस नज़र की तरफ मत देखो जो तुम्हे देखना से इनकार करती है

 Hindi Love Shayari

Love Shayari In Hindi
उस नज़र की तरफ मत देखो  जो तुम्हे देखना से इनकार करती है


-ये #प्यारा💘 सा जो _रिश्ता😘 है, #कुछ मेरा 👈है, कुछ👉तेरा है,

#कहीं _लिखा ✍️नहीं, कहीं _पढ़ा 📘नहीं,

कहीं _देखा 👀नहीं✖️, कहीं सुना👂नहीं,

अजीब सा रिश्ता💑  है #आपका 👈👉और _हमारा....



👧🏻👈🏻तुझपे 👦🏻मेरी है 😘दावेदारियां 👧🏻👈🏻तुझसे है ❤दिल की 😍

साझेदारियां 👧🏻👈🏻तेरे 💑बिन ☺सांसें लूं तो जी ✖ना सकूं ☹अब 

👈🏻तू ही 💤बता ❔क्या 👦🏻मैं करूं....❔ 👧🏻Girl ✋🏻I 😘Need -

👈🏻You ☺Never Leave👈🏻👧🏻 You .....💘



-उस नज़र की तरफ मत देखो

जो तुम्हे देखना से इनकार करती है

दुनिया की इस महफ़िल में उस नज़र को देखो

जो आपका इंतज़ार करती है |-



-जरा सी बात पे नाराज हो जाना |

फिर कुछ देर बाद मुझे मानना |

कैसे भूल जाऊ तेरी ओ हर बात |

जिस ने सिखाया था मुझे हँसाना |



-ज़िन्दगी में कोई टूटे तो उसे सम्भालना सीखो,

ज़िन्दगी में अगर कोई रूठे तो उसे मनाना सीखो,

ये रिश्ते बड़े किस्मत वालों को मिलते हैं,

ज़िन्दगी में रिश्तों को निभाना सीखो।-



-#ज़िन्दगी 👈में बार _बार #सहारा नहीं😰 मिलता,

👉बार- बार #कोई _प्यार😋 से प्यारा❤️ #नहीं _मिलता,

हे जो #पास👈उसे #संभाल💑 के_ रखना,-

#खो 🔍कर वो कभी #दुबारा ✖️नहीं _मिलता.



-मुझे👧देख कर आसमान 🌌के तारे 🌟 भी .मेरी ���रफ गुस्से

😈 से देख रहे है….और पूछ रहे है “हमारा एक तारा🌟 तुम्हारे पास 

कैसे..?👫💑-



-पता है❓ #हमें #प्यार करना #नहीं ✖️ आता 😟मगर,

#जितना भी 😊#किया है #सिर्फ👉 तुमसे ❤️किया है.!-



👉 लोग कहते 😎है अगर 👰🏻तुम दिल से आँख 👀बंद करोगे✍

👉 तो जो 👰🏻तुमसे 💑प्यार करता🌹 -है उसका 👰🏻चेहरा👀 दीखता

 है✌

😎 *मेने भी‪ 👉JUST TRY 🚶🏻किया और🏂‪ TUM👰🏻 याद 👈AA

 गये-



सबको #प्यार💑- करने के👉 लिए 😒-#हम इस #दुनिया🌏 में आए

 थे,

पर #बीच में 👉आप 💁#जरा ज्यादा 😘-#पसंद👌😍😍आ गए 

हो..!



दीवाना हूँ तेरा -मुझे इंकार तो नही,

कैसे मैं कह दूँ मुझे प्यार नही,

कुछ शरारत तो तेरी -निगाहों की भी थी,

मैं अकेला इसका गुनहा गार तो नही।

 

 

शायरी लव स्टोरी 2022
 
Hindi Shayari
 
Love Shayari 
 
लव शायरी
  
Love Shayari 2022 
 
लव शायरी हिंदी में 
 
Love Shayari In Hindi
  
Hindi Love Shayari
 
love shayari in hindi for girlfriend

  

Hindi Love Shayari

Love Shayari In Hindi

Post a Comment

0 Comments