Love Shayari In Hindi ! अब तो बिसलेरी की बोतल भी किंग फिशर जैसे लगने लगी है, और तुझे देख कर अब स्प्राइट भी चढ़ने लगी है।

 Hindi Love Shayari

Love Shayari In Hindi
अब तो बिसलेरी की बोतल भी किंग फिशर जैसे लगने लगी है, और तुझे देख कर अब स्प्राइट भी चढ़ने लगी है।

 

अब तो बिसलेरी की बोतल -भी किंग फिशर जैसे लगने लगी है,

और तुझे देख कर अब स्प्राइट भी चढ़ने लगी है।-



कुछ नशा तो आपकी बात है,-

कुछ नशा तो ये धीमी बरसात का है,-

आप यूँ ही हमे शराबी न कहिए,-

क्योंकि कुछ नशा तो आपकी मुलाकात का है।-



--🌹🌿🍁🌷👌🌻😜😜--

मिलना है तुझसे बिछड़ने से पहले , पाना है तुझे खोने से पहले , और

जीना है तेरे साथ मारने से पहले…😍

--🌹🌿🍁🌷👌🌻😜😜--



मजा चख लेने दो उसे गेरो की मोहबत का भी,इतनी चाहत के बाद जो

मेरा न हुआ वो ओरो का क्या होगा।-



तुम ही से तो जुडी हैं अब हर खुशिया मेरी जानेमन-

तुम्हारी छुहन से मेरा हर लम्हा अब महकने लगा- 

पता ना चला कब कौन सी डोर तेरी ओर खिंच लायी-

तेरा साथ पाकर मेरा हर लम्हा खूबसूरत बनने लगा-



हम तुझे याद करते है रात की तन्हाई में,--

दिल डूबता है दर्द की गहराई में,-

हमे मत ढूंढना इस जमाने की भीड़ में,-

क्योंकि हम मिलेंगे तुझे तेरी ही परछाई में।-



जब खामोश निगाहों से बात होती है,-

तो ऐसे ही मोहब्बत की शुरुआत होती है,-

हमतो बस खोये ही रहतें हैं उनके ख्यालों में,-

पता ही नही चलता कब दिन कब रात होती है।-



छू जाते हो तुम 👈 मुझे हर रोज एक नया ख्वाब 👼 बनकर

ये दुनिया तो खामखां कहती है -कि तुम मेरे करीब नही. 😘-



तू ही मेरी जिंदगी 🧡 तू ही मेरा ख्वाब 💭 है,-

 तू ही सादगी तू ही एहसास 🙁 है,-

 जी चाहता है बस यही कहता रहूँ,-

तू ही मेरी मन्नत तू ही मेरी जान ♥️ है।-



सूरज वो जो दिन भर आसमान का साथ दे-

चाँद वो जो रात भर तारों का साथ दे-

प्यार वो जो ज़िंदगी भर साथ दे-

और दोस्ती वो जो पल पल साथ दे |-



तेरे साथ रंगों से भरा है मेरा ये संसार,-

तेरे बिना दिल हमेशा रहता है बेकरार,-

तू ही मेरे दिल के हर कोने में बसता है,-

क्योंकि दिल तेरा ही करता है हमेशा इंतेज़ार।-

 

 

शायरी लव स्टोरी 2022
 
Hindi Shayari
 
Love Shayari 
 
लव शायरी
  
Love Shayari 2022 
 
लव शायरी हिंदी में 
 
Love Shayari In Hindi
  
Hindi Love Shayari
 
love shayari in hindi for girlfriend

 
 

Hindi Love Shayari

Love Shayari In Hindi

Post a Comment

0 Comments