Love Shayari In Hindi ! नाम तेरा ऐसे लिख चुके है अपने वजूद पर..कि तेरे नाम का भी कोई मिल जाए...तो भी दिल धड़क जाता है

 Hindi Love Shayari

Love Shayari In Hindi
नाम तेरा ऐसे लिख चुके है

🌹🌿🍁😜😜 

नाम तेरा ऐसे लिख चुके है अपने वजूद पर..कि तेरे नाम का भी कोई

मिल जाए...तो भी दिल धड़क जाता है….-

🌹🌿🍁😜😜



तुझ पर एतवार करना हैं,-

दिल जान से प्यार करना है,-

मेरी ख्वाइश ज्यादा नही बस इतनी हैं,-

तुझे हर लम्हे में अपना बना कर रखना है।-



सुनो..🗣#गुलसन तो👉#तुम हो मेरे,-

#दुनिया का मै क्या करू.❓-

#नैनो👀 में #बस गए हो 👉#तुम,-

#नजारों का मै 👩‍❤️‍👩क्या करू..!-



मैंने कहा जान है तू मेरी,-

 मैंने कहा ज़िन्दगी है तू मेरी,-

 कभी मुझसे जुदा होने की सोचना भी मत,-

क्योंकि पहचान है तू मेरी।-



जब किसी रात आपको किसी की याद सताए,-

और ठंडी हवा आपके बालों को सहलाये,-

तो अपनी आँखे बन्द करके सो जाना,-

और चुपके से हम आपके ख्वाबो में आ जायें।-



इश्क के समंदर में सब डूबना चाहते हैं,-

इश्क में लोग कुछ खोते हैं तो कुछ पाते हैं,-

 इश्क तो एक गुलाब है जो सब तोडना चाहते हैं,-

लेकिन हम तो ये गुलाब आपको देना चाहते हसीन।-



नजरो से क्यों जलाती हो आग चाहत की,-

जलाकर क्यों बुझाती हो आग चाहत की,-

सर्द रातों में भी कराती हो तपन का एहसास,-

हवा देकर क्यों बढ़ाती हो आग चाहत की।-

 

🙋🧖💁🧖👩‍💼

तुम्हे देखा तुम्हे चाहा तुम्ही को दिल भी दे डाला-

अब अरमान है इतना कि तुम मेरे सामने आओ-

कुछ तुम कहो कुछ हम कहे इकरार हो जाए-

मिट जाए सारी दूरियां और प्यार हो जाए…-

🙋💁👩‍💼💁🙋🙋



माना आज उन्हें हमारा कोई ख़याल नहीं,-

जवाब देने को हम राज़ी है, पर कोई सवाल नहीं!-

पूछो उनके दिल से क्या हम उनके यार नहीं,-

क्या हमसे मिलने को वो बेकरार नहीं!-



#प्यार💌 मे👉 #जुदाई💔😩 भी #होती है,-

प्यार_ मे #बेवफाई😦 भी होतीं है,-

#थाम के देख 👀मेरा 👉#हाथ🖐 पता-

चलेगा #प्यार 💑मे #सच्चाई भी _होती है.-

 

 

शायरी लव स्टोरी 2022
 
Hindi Shayari
 
Love Shayari 
 
लव शायरी
  
Love Shayari 2022 
 
लव शायरी हिंदी में 
 
Love Shayari In Hindi
  
Hindi Love Shayari
 
love shayari in hindi for girlfriend

 

 

Hindi Love Shayari

Love Shayari In Hindi

Post a Comment

0 Comments