Love Shayari In Hindi ! तू चाँद मैं सितारा होता, आसमान में एक आशिया हमारा होता। लोग तुझे दूर से देखा करते और- सिर्फ पास रहने का हक हमारा होता

 Hindi Love Shayari

Love Shayari In Hindi
तू चाँद मैं सितारा होता, आसमान में एक आशिया हमारा होता


मोहब्बत 💗 में अच्छा खासा इंसान दीवाना ♥️ बन जाता है,-

बिना कुछ सोचे समझे फ़साना बन जाता है,-

उनसे एक नजर 👀 क्या मिली हमारे होश उड़ 🤪 गये,-

न जाने कैसे कोई किसी की जान 🥺 बन जाता है।-



❇तुम्हारे 🤔खयालो से 🍃फुरसत नहीं 💐मिलती,  ♨-

🌻एक पल के 💮लिए हमें 🌸राहत नहीं 🍀मिलती, 🌷-

🍁यु तो सब🌿 कुछ हमारे 💏पास है, ❤-

💝बस देखने 👀के लिए आप 👈की सूरत 👤नहीं मिलती-
💖



#प्यार वो _नही❌ जिसमे👉#Attitude 😒और #Ego😏 हो,-

#प्यार😍 _तो वो है #जिसमें _एक "रूठने"-

मे #Expert 😘हो तो #दूसरा मनाने में 👉#Perfect❤️️ हो.-



तुझे इनकार है मुझसे, मुझे इकरार है तुझसे,-

तू खफा है मुझसे, मुझे चाहत है तुझसे,-

तू मायूस है मुझसे, मुझे खुशी है तुझसे,-

तुझे नफ़रत है मुझसे और मुझे प्यार है तुझसे…-



जो कुछ भी मिला है-

जिंदगी में मैं उसी में खुश हूँ,-

तेरे लिए खुदा से तकरार नही करती हूँ,-

लेकिन कुछ तो बात है-

तेरी फितरत में ऐ ज़ालिम,- 

वरना तुझे चाहने की-

खता बार बार क्यों करती हूँ।-



#खुदा 👆की फुर्सत में एक🙋🏼 #पल _आया होगा,-

जब उसने #तुझ👉 जैसा #प्यारा👌 _इंसान बनाया होगा,-

#न _जाने कौन से😅 #दुआ #कुबूल हुई हमारी,-

जो उसने 👨🏻मुझे_# तुझसे 👈 #मिलाया 👱🏻होगा.-



खुशियों की दामन में आँसू गिराकर तो देखिये,-

ये रिश्ता कितना सच्चा है आजमा कर तो देखिये,-

आपके रूठने से क्या होगी मेरे दिल की हालत,-

किसी आइने पर पत्थर गिराकर तो देखिये।-



तू चाँद मैं सितारा होता,-

आसमान में एक आशिया हमारा होता।-

लोग तुझे दूर से देखा करते और-

सिर्फ पास रहने का हक हमारा होता।-



तेरे लिबास से मोहब्बत 🌹 की है,-

तेरे एहसास से मोहब्बत 🌹 की है,-

 तू मेरे पास नही फिर भी,-

मैंने तेरी याद से मोहब्बत 🌹 की है।-



-कुछ तो बात होगी उस पगली में 😍 जो मेरा दिल 👉💜 उसपे आ

-गया था 😌 वरना में तो इतना सेल्फिश हु 😜👉🏻की अपने जीने की

भी दुआ नही करता..😏-

 

 

 

शायरी लव स्टोरी 2022
 
Hindi Shayari
 
Love Shayari 
 
लव शायरी
  
Love Shayari 2022 
 
लव शायरी हिंदी में 
 
Love Shayari In Hindi
  
Hindi Love Shayari
 
love shayari in hindi for girlfriend

Hindi Love Shayari

Love Shayari In Hindi

Post a Comment

0 Comments